नहाते समय युवक गंगा की तेज धार में लापता ,खोजबीन जारी

Listen to this article

नगर कोतवाली क्षेत्रान्गर्त वीआईपी घाट के निकट नहाते समय हरियाणा का युवक गंगा में लापता हो गया। सूचना मिलने पर जल पुलिस युवक को खोजने के लिए सर्च अभियान चलाया,लेकिन देर शाम तक युवक का शव नहीं मिल सका है। नगर कोतवाली पुलिस के मुताबिक मूल रूप से हरियाणा निवासी युवक कपिल रोडीबेल वाला में झुग्गी झोपड़ी डालकर रह रहा था। हरिद्वार में फड़ लगाने का काम करता था। घटना रविवार दोपहर की है, जब वह वीआईपी घाट के पास बने चैनल पर नहाने पहुंचा। नहाते समय वह पानी के तेज बहाव में बह गया। आसपास नहा रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर रोडीवेल वाला चैकी प्रभारी पवन डिमरी मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार युवक को खोजने का प्रयास जारी है।

सैन्यधाम के लिए विवरण उपलब्ध करायें
हरिद्वार। जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास अधिकारी कमाण्डर ए0के0 चैधरी ने बताया कि उत्तराखण्ड सरकार द्वारा देहरादून जनपद में प्रदेश के विभिन्न युद्धों में शहीद हुए सैनिकों की स्मृति में एक भव्य शहीद स्मारक ‘‘सैन्यधाम’’ का निर्माण किया जा रहा है। इस स्मारक में सभी युद्धों के शहीद सैनिकों के नाम अंकित किये जाएंगे। इस संबंध में यदि किसी व्यक्ति के पास उत्तराखण्ड निवासी प्रथम एवं द्वितीय विश्वयुद्ध के शहीदों का विवरण उपलब्ध हो तो वह जिला सैनिक कल्याण कार्यालय, हरिद्वार में उपलब्ध करा दें, ताकि ‘‘सैन्यधाम’’ में उनका नाम अंकित किया जा सके।

5.63 लाख की धोखाधड़ी के मामले में मुकदमा दर्ज
हरिद्वार। कोतवाली रानीपुर पुलिस ने शिवालिक नगर निवासी युवक से पॉलिसी बीच में बंद कराने के नाम पर 5.63 लाख की धोखाधड़ी के मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रानीपुर पुलिस के मुताबिक शिवालिक नगर निवासी सवाराम चैधरी पुत्र नेमा राम ने शिकायत कर बताया कि एक पॉलिसी इंश्योरेंस कंपनी में तीन सितंबर 2018 को शुरू कराई थी। आरोप है क ि30 अप्रैल को उनके पास किसी संजय अग्रवाल नाम के व्यक्ति का फोन और मैसेज आया। आरोप है क ि30 अप्रैल से 11 मई के बीच 5. 63 लाख रुपये उन्होंने कंपनी के खाते ब्रांच महाराष्ट्र में ट्रांसफर किया। अब युवक को रुपये वापस नहीं मिले। कोतवाली कुंदन सिंह राणा के अनुसार मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।