क्राइम न्यूज़:महिला से मोबाइल झपटने का आरोपी एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

Listen to this article

कोतवाली ज्वलापुर पुलिस ने महिला से मोबाइल फोन छीनने के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया,जबकि मामले मे दूसरा आरोपी फरार है। जिसकी पुलिस तलाश तेज कर दी है। ज्वलापुर पुलिस के अनुसार विगत 26 जुलाई को जब शिवलोक कॉलोनी निवासी आरती कपूर पत्नी नीरज कपूर अपने किसी काम से रानीपुर मोड़ से भगत सिंह चौक की तरफ जा रही थी। इस बीच एक मार्ट के पास पीछे से आए दो बाइक सवार बदमाश मोबाइल छीन कर भाग गए। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया था। मुखबिर की सूचना और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से गुरुवार को पुलिस ने आरोपी आशीष पुत्र कृपाल निवासी मंडावली बिजनौर हाल निवासी रावली महदूद सिडकुल को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आशीष ने बताया कि उसके साथ प्रियांशु उर्फ गोली निवासी बागपत मेरठ यूपी ने घटना को अंजाम दिया था। दोनों ही सिडकुल की एक कंपनी में काम करते हैं। आर्थिक
तंगी के कारण वह मोबाइल छीना झपटी करते थे। कोतवाल सीसी नैथानी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। दोनों आरोपी रावली महदूद में किराए के मकान में रहते हैं। आरोपी से एक हजार की नगदी और एटीएम कार्ड बरामद किया गया है।

युवती के खाते से टप्पेबाज ने उडाये पचास हजार

थाना बहादराबाद क्षेत्रान्गर्त टप्पेबाज ने एक युवती का एटीएम कार्ड बदल कर उसके बैंक खाते से पचास हजार रुपए निकाल लिए। पीडि़त युवती की शिकायत पर बहादराबाद पुलिस ने अज्ञात टप्पेबाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के भारती सिंह पुत्री कनक सिंह निवासी बिजोपुर छपार जिला मुज्जफरनगर हाल बेगमपूर बहादराबाद ने बताया है कि वह 26 जुलाई को सुबह बहादराबाद बाजार बस स्टैंड पर एटीएम मशीन में बैंलेन्स चेक कर रही थी। तभी पीछे खड़े एक युवक ने सहायता करने के दौरान उसका एटीएम कार्ड बदल दिया। उसके एटीएम से जब ट्रांजेक्शन हुई तो मोबाइल पर मैसेज आने के बाद रुपये निकलने का पता चला। मामले मे पुलिस ने मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है।