जनपद हरिद्वार की क्राइम खबरें: शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले 19 लोगों का पुलिस ने किया चालान

Listen to this article

नए साल पर शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले 19 लोगों का पुलिस ने चालान काटा है। नो पार्किंग जोन में वाहन पार्क करने समेत सोशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं करने पर पुलिस ने कार्रवाई की है। डीआईजी-एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत खुद देर रात तक शहर की सड़कों पर भ्रमण के लिए निकले। नए साल के स्वागत में पूरा शहर जश्न के माहौल में डूबा हुआ था। हर किसी ने अपने ढंग से नए साल का स्वागत किया। होटल, रेस्टोरेंटों में भी आमजन परिरवार संग जश्न मनाने के लिए पहुंचे थे। इधर, डीआईजी-एसएसपी डॉ. योंगेद्र सिंह रावत के निर्देश पर जिले भर में पुलिस पूरी तरह से चैकन्नी थी। देर रात पुलिस ने शहर में तिराहों चैराहों पर चेकिंग अभियान चलाया। यातायात पुलिस ने शहर के अलावा हाईवे पर भी अभियान चलाया। शहर में शराब पीकर वाहन दौड़ा रहे लोगों पर पुलिस ने विशेष नजर रही। शराब पीकर वाहन दौड़ा रहे 19 वाहन चालक पकड़े गए। नो पार्किंग में जोन में वाहन पार्क करने पर 22 वाहनों चालकों पर कार्रवाई की गई। सोशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं करने पर 139 लोगों पर कार्रवाई की गई। पुलिस अधीक्षक अपराध व ट्रैफिक मनोज कात्याल ने कहा कि नए साल की पूर्व संध्या पर पुलिस ने अभियान चलाया।

*प्राॅपट्री डीलर को चाकू मारने के आरोपी को पुलिस नेे किया गिरफ्रतार*

थाना सिडकुल क्षेत्रान्गर्त डेंसो चौक में जमीनी विवाद को लेकर प्रॉपर्टी डीलर को चाकू मारने वाले आरोपी को सिडकुल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने मेडिकल जांच के बाद आरोपी को कोर्ट से पेश कर जेल भेज दिया है। बीते वर्ष नवंबर में घायल प्रॉपर्टी डीलर हुसैन और शिवकुमार के बीच जमीनी विवाद हो गया था। आरोप है कि शिव कुमार ने हुसैन के पेट मे चाकू घोंप दिया था। पुलिस ने वसीम निवासी एकड़ खुर्द थाना पथरी की शिकायत पर शिवकुमार के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया था। शनिवार में पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी सिडकुल में घूम रहा है। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद उनियाल ने बताया कि शिवकुमार निवासी सहारनपुर विकास नगर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

*बाइक चोर गिरफ्रतार,चोरी की तीन बाइक बरामद*

थाना सिडकुल पुलिस ने एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी की निशानदेही पर तीन बाइकें बरामद की हैं। जो आरोपी ने अलग-अलग जगह से चुराई थी। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट से पेश कर जेल भेज दिया है। बीते बुधवार को पुलिस ने सोनू समेत दो लोगों की शिकायत पर बाइक चोरी के मुकदमे दर्ज किए थे। पुलिस ने चैक-चैराहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान की, जिसमें पुलिस ने आरोपी की पहचान के बाद उसे रावली महदूद से गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद उनियाल ने बताया कि सचिन निवासी मोहनपुरा सिविल लाइन कोतवाली के पास से तीन चोरी की बाइकें बरामद हुई है।