सपा प्रत्याशी के कार्यालय का उद्घाटन, किसने भाजपा-कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

Listen to this article


*हरिद्वार विधानसभा से समाजवादी पार्टी के बैनर तले चुनाव लड़ रही सरिता अग्रवाल ने कहा कि कमीशन खोरी के बजाय विकास कार्यों की गुणवत्ता पर रहेगा जोर, मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना प्राथमिकता में शामिल*

समाजवादी पार्टी की हरिद्वार सीट से प्रत्याशी सरिता अग्रवाल के कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर भारी भीड़ उमड़ी। उन्होंने हरिद्वार के 20 साल के विकास पर निशाना साधते हुए समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को भारी मतों से विधायक चुनने की अपील की। वक्ताओं ने कहा कि समाजवादी पार्टी में सभी वर्ग का विकास होता है, जबकि भाजपा और कांग्रेस केवल ठेकेदारों का भला करती है।
सोमवार को ललतारौ पुल पर समाजवादी पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन हुआ। इस दौरान समाजवादी लोहिया वाहिनी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने देशहित में काम किए है। व्यापार हित हो या किसानों से लेकर सेना के जवानों के हित में सबसे ज्यादा काम किया। समाजवाद से हर कोई व्यक्ति खुश है। सपा के विकास कार्यों का उदाहरण उत्तर प्रदेश में मिलता है। लेकिन भाजपा की सरकार ने केवल विनाश करते हुए जनता को आपस में भिड़ाने का काम किया है।
समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव डॉ राजेन्द्र पाराशर ने कहा कि हरिद्वार विधानसभा में 20 सालों से भाजपा के विधायक है, लेकिन विकास के बजाय विनाश की पटकथा लिखी गई है। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मशकुर क़ुरैशी, समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव लव दत्ता, समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव श्रवण शंखधार ने कहा कि समाजवादी पार्टी के विकास का विजन है। प्रदेश में पर्यटन के साथ व्यापार हित में अनेक निर्णय लिए गए। जिससे आज आमजन खुश है।
महानगर अध्यक्ष सुमित तिवारी ने भाजपा और कांग्रेस की सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों पार्टियों कुछ नेताओं एवं ठेकेदारों की पार्टियां बनकर रह गई है। प्रदेश में विकास नाम की कोई चीज नहीं है।
हरिद्वार विधानसभा से प्रत्याशी सरिता अग्रवाल ने कहा कि हरिद्वार में 20 साल से विकास ठप है। कुछ कार्य पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के कार्यकाल में हुए, लेकिन इसके बाद सभी ने प्रदेश को लूटने का काम किया। हरिद्वार की अस्मिता से छेड़छाड़ करते हुए जनता को नशे की गर्त में धकेलने का काम किया। उन्होंने कहा कि इस बार समाजवादी पार्टी पर विश्वास जताओं और फिर विकास कार्य होंगे। कार्यों में कमीशन खोरी नहीं होगी। शिक्षा, चिकित्सा के साथ मूलभूत सुविधाओं पर जोर रहेगा।
इस मौके पर महंत शुभम गिरी (प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य), कपिल शर्मा (अध्यक्ष छात्र सभा), विनित शर्मा, सूरज, विकास कुमार, नीरज शर्मा, मनोज जोशी, राकेश बर्मन, जयराम समेत भारी संख्या में लोग शामिल हुए।