अपने क्षेत्र में लगातार बढ़ती चोरियों पर मंत्री एस एच ओ पर भड़के, “कहा ऊपर से लेकर नीचे तक रगड़ दूंगा”

इस खबर को सुनें

*पहले भी कई बार फटकार लगा चुके हैं राजस्थान के यह मंत्री*

राजस्थान सरकार में सूचना जनसंपर्क राज्य मंत्री अशोक चांदना  ने अपने इलाके में बढ़ती चोरियों को लेकर क्षेत्र के एक पुलिस अधिकारी को फोन पर जमकर लताड़ लड़ाई है। मंत्री अशोक चांदना ने एसएचओ को कहा “क्षेत्र में चोरियां रोक दो वरना आपके लिए अच्छा नहीं होगा। अगर दोबारा चोरियां हुई तो सारी चोरियां का ठीकरा आपके ऊपर फोड़ दिया जाएगा। आपसे ऐसा बर्ताव होगा कि आपने चोरिया करवाई है।”
राजस्थान सरकार के मंत्री अशोक चांदना ने यहां तक कह दिया “अगर दोबारा शिकायत मिली तो ऊपर से लेकर नीचे तक रगड़ दूंगा यह मानकर चलना ,चोरी से संबंधित किसी प्रकार के व्यक्तियों को छोड़ने की आवश्यकता नहीं हैा सब पर कार्रवाई करो।” गौरतलब है कि मंत्री अशोक चांदना इससे पहले भी कई बार अधिकारियों को फटकार लगाते हुए राजस्थान की राजनीति में चर्चाओं में आ चुके है।
सूचना एवं जनसंपर्क राज्य मंत्री अशोक चांदना बूंदी जिले के हिंडोली दौरे पर अपने विधानसभा में थे। यहां उन्होंने जनसुनवाई की, जनसुनवाई के दौरान उन्होंने आमजन की फरियाद सुनी। इसी बीच मंत्री चांदना के पास एक शख्स बढ़ती चोरियों को लेकर शिकायत लेते हुए पहुंचा और क्षेत्र में लगातार चोरियां की बढ़ती घटनाओं पर मंत्री ने भी नाराजगी जताई। मौके पर दबलाना थाना अधिकारी रामेश्वर प्रसाद को फोन किया। इस दौरान पीड़ित ने मंत्री से कहा कि बूंदी का गोठड़ा इलाके में दिनदहाड़े बाइक चोरी हो गई अभी तक उसका कुछ पता नहीं लगा, पुलिस ने चोर को पकड़ कर छोड़ दिया। यह बात सुनते ही मंत्री अशोक चांदना आग बबूला हो गए और उन्होंने फोन पर एसएचओ को फटकारना शुरू कर दिया। मंत्री अशोक चांदना ने जनसुनवाई में सरेआम एसएचओ को डीएसपी सज्जन सिंह राठौड़, एसडीएम मुकेश चौधरी सहित विभिन्न प्रशासनिक अधिकारियों के सामने लताड़ा।
एसएचओ को मंत्री अशोक चांदना ने फोन पर फटकारते हुए कहा “सीआई साहब आप चोरिया रोक दो वरना ऊपर से लेकर नीचे तक रगड़ दूंगा. आप सोच भी नहीं सकोगे, क्षेत्र में चोरियां बंद होना चाहिए. आज तक इस इलाके में इस तरीके से इतिहास नहीं रहा है कि चोरियां हो.” मंत्री का सवालों का जवाब देते हुए सीआई ने कहा “जल्द आरोपियों को ट्रेस आउट किया जाएगा”. इस पर मंत्री ने कहा “मुझे ट्रेस आउट से कोई लेना देना नहीं है. मुझे तो जल्द चोरियों पर लगाम लगानी है।