अवैध रूप से खोला गया रिलायंस शोरूम हरिद्वार-रुड़की विकास प्राधिकरण ने सील किया

Listen to this article

भवन स्वामी ने पूर्व में लगी सील क्षतिग्रस्त करके रिलायंस स्टोर खुलवाया

हरिद्वार। जिलाधिकारी/उपाध्यक्ष हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण श्री विनय शंकर पाण्डेय के आदेशों के क्रम में हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण द्वारा लगातार कई अवैध सम्पत्तियों को सील करने, अवैध निर्माण को ढहाने तथा अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त करने की कार्रवाई लगातार की जा रही है।
सचिव हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण श्री उत्तम सिंह चौहान ने बताया कि आशीष रस्तोगी एवम गौरव रस्तोगी द्वारा जी 17 शिवालिक नगर में अवैध रूप से खोला गया रिलायंस स्टोर को आज एचआरडीए द्वारा सील कर दिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि उक्त स्थल में निर्माणाधीन दुकानों को पूर्व में एचआरडीए द्वारा 15 जनवरी 2022 को सील किया गया था, जिसको भवन स्वामी द्वारा अवैध तरीके से सील को क्षतिग्रस्त करके उसमें रिलायंस स्टोर खुलवा दिया गया था। सील को क्षतिग्रस्त करने पर एचआरडीए द्वारा प्राथमिकी दर्ज करवाने की कार्यवाही भी की गई है। उन्होंने कहा कि एच0आर0डी0ए द्वारा अवैध निर्माणों को चिन्हित करके प्रभावी कार्यवाही निरंतरता से की जा रही है।
जिलाधिकारी/उपाध्यक्ष एचआरडीए ने कहा है कि जो अवैध प्लाटिंग/अवैध निर्माण आदि में लिप्त पाये जायेगे, उनके खिलाफ नियमानुसार सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी।
…………………