हरिद्वार के विधायक श्री मदन कौशिक की मौजूदगी में उत्तरी हरिद्वार के वार्ड नंबर 5 मे पूरन चंद पांडे और वार्ड 6 मे सच्चितानंद भट्ट बने वार्ड अध्यक्ष

इस खबर को सुनें

महिला मोर्चा मंडल महामंत्री हेमा जोशी के स्थान पर उमा गुजराल को किया मनोनीत

भारतीय जनता पार्टी मंडल हरिद्वार के वार्ड नंबर 5 व 6 के कार्यकर्ताओं की एक बैठक कृष्ण कृपा धाम भीमगोडा में मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार तिवारी की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसमें मुख्य वक्ता एवं भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक ने प्रति भाग लिया। श्री कौशिक ने वार्ड नंबर 5 व 6 के कार्यकर्ताओं एवं महिला कार्यकर्ताओं को पुष्प गुच्छ एवं माल्यार्पण कर स्वागत किया । इस अवसर पर मदन कौशिक ने कहा की वार्ड नंबर 5 व 6 मेरे संज्ञान में काम कराने के लिए नंबर एक पर है । कार्यक्रम में वीरेंद्र तिवारी ने वार्ड नंबर 5 व वार्ड नंबर 6 में नए वार्ड अध्यक्ष वार्ड नंबर 5 में पूरन चंद पांडे एवं वार्ड नंबर 6 में सच्चिदानंद भट्ट को मनोनीत किया ।

इस अवसर पर भाजपा मंडल हरिद्वार के अध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी ने मंडल मंत्री के रूप में महेंद्र सिंह सैनी तथा भाजपा मंडल हरिद्वार की महिला मोर्चा की महामंत्री श्रीमती हेमा जोशी के स्थान पर श्रीमती उमा गुजराल को मनोनीत किया । इसके अलावा वार्ड नंबर 5 की महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती पवन सक्सेना को मनोनीत किया । तिवारी ने अपने संबोधन में कहा की किसी भी कार्यकर्ता की अनुशासनहीनता स्वीकार नहीं की जाएगी । भाजपा में वही व्यक्ति रह सकता है जो पार्टी की विचारधारा को मानता हो । बैठक का संचालन मंडल महामंत्री तरुण नैयर ने किया।

इस अवसर पर मुकेश राणा , पार्षद अनिल वशिष्ठ ,श्रीप्रकाश कुकरेती, हरीश बदुला, रवि दत्त पप्पी,श्रीमती बीना कंबोज ,श्रीमती बीना ,श्रीमती सुनीता शर्मा ,आदि सैकड़ों कार्यकर्ता एवं महिलायें उपस्थित रही ।