गंगा स्नान करते सहारनपुर के अधिवक्ता का सामान चोरी, पुलिस सतर्कता से चोर पकड़ा गया

Listen to this article

लाइसेंसी रिवाल्वर छुपाने के आरोप में आरोपी का चाचा भी गिरफ्तार

हरिद्वार में गंगा स्नान के लिए आए सहारनपुर के एक अधिवक्ता की लाईसेंसी रिवाल्वर व अन्य सामान उत्तरी हरिद्वार के सर्वानंद घाट से चोरी हो गया। पुलिस ने चोरी के चंद घंटों बाद ही आरोपी को सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के चाचा को भी चोरी का सामान रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

घटना की जानकारी देते हुए एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि अधिवक्ता बीपी चौधरी पुत्र सोहन लाल चौधरी, निवासी मौहल्ला पटेलनगर, थाना कुतुबशेर, सहारनपुर गंगा स्नान के लिए हरिद्वार आए थे। वे सर्वानंद घाट पर स्नान कर रहे थे, तभी उनकी पेंट चोरी कर ली गयी। जिसमें उनके मोबाइल, रिवाल्वर पर्स तथा 15000 नकद आदि सामान था। जिसकी सूचना उन्होंने खड़खड़ी चौकी पुलिस को दी। कोतवाली नगर में मुकद्मा दर्ज करते हुए घटना विवेचना के लिए खड़खड़ी चौकी प्रभारी विजेन्द्र सिंह कुमांई को दी।

पुलिस ने चंद घंटों में ही आरोपी को वेद निकेतन धाम तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम हिमांशु गिरि पुत्र हरिशंकर गिरि निवासी गुसांई गली भीमगोड़ा, हरिद्वार बताया। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी किया गया सामान भी बरामद कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने रिवाल्वर अपने मुंह बोले चाचा मनोहर लाल निवासी जोगिया मंड़ी हरिद्वार को बेचने के लिए दी है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर आरोपी मनोहर लाल को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से रिवाल्वर व 11 राउंड कारतूस भी बरामद किए। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर लिया है।