बड़ी खबर: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बद्रीनाथ पहुंचे, दीपावली से पूर्व आ सकते हैं प्रधानमंत्री, श्रीबद्री-केदारधाम

Listen to this article

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित आगामी उत्तराखंड दौरे को लेकर जनपद चमोली में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज बुधवार को सुबह बद्रीनाथ धाम पहुंचे। इस दौरान बद्रीनाथ मंदिर में भगवान बद्री विशाल के दर्शन व पूजा करते हुए सीएम ने प्रदेश की सुख समृद्धि एवं खुशहाली हेतु प्रार्थना की।

इस मौके पर सीएम ने बदरीनाथ धाम में मास्टर प्लान के तहत संचालित विभिन्न विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करते अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस अवसर पर जिलाधिकारी हिमांशु खुराना, सीडीओ डा.ललित नारायण मिश्र, अपर जिलाधिकारी डा.अभिषेक त्रिपाठी, एसडीएम कुमकुम जोशी सहित निर्माणदायी संस्थाओं के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी का 21 अक्टूबर और 22 अक्टूबर 2022 को केदारनाथ, बद्रीनाथ धाम के दर्शन के साथ ही पुर्ननिर्माण कार्यों की मॉनिटरिंग का कार्यक्रम लगभग तय माना जा रहा है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि आगामी केदारनाथ-बद्रीनाथ यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी केदारनाथ में केबिल कार, हेमकुण्ड साहिब के लिए रोपवे तथा माणा गांव के लिए जाने वाली टू लेन सड़कों सहित महत्वपूर्ण योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।