क्राइम न्यूज़: अपराध से जुड़ी ख़बरें यहां देखें

Listen to this article

पथरी पुलिस ने विभिन्न मामलों में तीन आरोपी गिरफ्तार किए

हरिद्वार। थाना पथरी पुलिस ने अलग-अलग मामलों में 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मादक पदार्थो की तस्करी व अपराध नियंत्रण के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत चेकिंग के दौरान ग्राम बादशाहपुर निवासी विपिन को अवैध रूप से चाकू रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। जबकि शेरपुर तिराहे से पांच लीटर कच्ची शराब बरामद की गयी। जबकि शराब लेकर जा रहा आरोपी सुमारा निवासी भुवापुर फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। इसके अलावा एकड़ खुर्द निवासी कुर्बान व इरफान को सट्टे की खाईबाड़ी करते हुए गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के कब्जे से सट्टा पर्चा व नकदी भी बरामद की गयी। पुलिस टीम में एसआई वीरेंद्र सिंह नेगी, कांस्टेबल सोहन राणा, संदीप राणा, बलदेव, संदीप कुमार व नवीन शामिल रहे।

कच्ची शराब सहित महिला गिरफ्तार

हरिद्वार। थाना बुग्गावाला पुलिस ने अवैध रूप से कच्ची शराब बेचने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला के कब्जे से 6 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मादक पदार्थो की तस्करी व बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस टीम ने छापामारी कार्यवाही करते हुए मुजाहिदपुर सतीवाला निवासी महिला शकुंतला को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी महिला लंबे समय से अवैध रूप से कच्ची शराब का बेचने का धंधा कर रही थी। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकद्मा दर्ज किया गया है। पुलिस टीम में एसआई ममता रानी, कांस्टेबल राजदीप व रविन्द्र शामिल रहे।

विवाहिता ने फंदे से लटककर की आत्महत्या

हरिद्वार। सिडकुल थाना क्षेत्र के नवोदय नगर में देर रात एक महिला ने किराए के मकान की छत में चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। महिला मूलरूप से अल्मोड़ा जिले की रहने वाली थी। रोशनाबाद नवोदय नगर में पति के साथ किराए के मकान में रहती थी। पुलिस के अनुसार महिला के पति ने उसके आभूषण गिरवी रखे थे, इस कारण महिला नाराज थी। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि बुधवार को प्रभा (30) वर्ष पत्नी राजेंद्र निवासी बैरती पोस्ट चित्रे तहसील चोखटिया अल्मोड़ा की अपने पति से गिरवी रखे गए सोने के आभूषण वापस लाने को लेकर कहासुनी हो गई थी। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि महिला के पति ने आभूषण एक संस्था के पास डेढ़ लाख रुपये में गिरवी रख दिए थे और उस रकम को जुए में हार गया। महिला का पति सिडकुल की एक कंपनी में कार्य करता है। महिला की शादी तीन वर्ष पहले हुई थी। महिला का एक डेढ़ वर्ष का बेटा भी है। मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई है। शिकायत आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अनियत्रित होकर कार खाई मे गिरी,बुजुर्ग महिला की मौत

हरिद्वार। हरिद्वार-नजीबाबाद राजमार्ग पर मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार देहरादून की बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। श्यामपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।घटना गुरुवार सुबह चिड़ियापुर क्षेत्र में घटित हुई। नजीबाबाद की तरफ से आ रही एक कार जैसे ही चिड़ियापुर के पास पहुंची तो सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया।कार सड़क किनारे खाई में जा गिरी। कार के खाई में गिरते ही चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने राहत बचाव कार्य शुरू किया। सूचना मिलने पर श्यामपुर पुलिस मौके पर पहुंची। दुर्घटनास्थल पर ही कार सवार 65 वर्षीय जरीना पत्नी अब्दुल निवासी चूनाभट्टा देहरादून की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार महमूद, फरमान, अदनान और अरहान गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसओ विनोद थपलियाल ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह सामने आया है कि एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चलते दुर्घटना हुई है। घायलों का इलाज चल रहा है, शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया गया।