12 दिसंबर को शिवालिक नगर के एक होटल में आउटरीच सम्मेलन का होगा आयोजन

Listen to this article

प्रदेश सदस्य आउटरीच कमेटी संजीव चौधरी ने बताया कि हरिद्वार के शिवालिक नगर मे 12 दिसम्बर को एक होटल में आउटरीच सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है जिसमे प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव व सह प्रभारी दीपिका पाण्डे सहित देश और प्रदेश के बड़े नेताओ का मार्ग दर्शन मिलेगा,सम्मेलन में श्रमिक यूनियन,आटो,रिक्शा यूनियन,होटल यूनियन,ढाबा यूनियन,खोखा पटरी यूनियन,व्यापार मण्डल,जाती के संगठन,सामाजिक व धार्मिक संगठन,युवा संगठन,महिला संगठन और इस प्रकार के अन्य संगठन के प्रतिनिधियो से सीधी वार्ता होगी,सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य ऐसे संगठनो की समस्या को जानना और उनको अपने घोषणा पत्र में शामिल कर सरकार बनने पर उनका हल करना है। चौधरी ने बताया की राज्य सरकार ने ऐसे सभी वर्गों की अनदेखी की है और पूरे पाँच साल बस मुख्यमंत्री बदलने और भ्रष्टाचार करने में ही बीता दिए है। कांग्रेस इन सभी को साथ ले कर चलने वाली पार्टी है चौधरी ने बताया की चुनाव से पहले पूरे प्रदेश में आउटरीच सम्मेलन किए जाएँगे ।

वार्ता करते हुए प्रदेश महामंत्री विजय सारस्वत ने कहा की इन सम्मेलन में केवल बुलाए गए संगठनो के प्रतिनिधि ही भाग लेंगे और हम हर उस दर्द को जानना चाहते है जो भाजपा ने अपनी सरकार में गरीब को दिए है और सरकार बनते ही उसको दूर किया जाएगा,उन्होंने कहा हाल ही में प्रधानमंत्री की सभा में ख़ाली कुर्सियों ने भाजपा की लोकप्रियता को जग ज़ाहिर कर दिया है।

प्रेस में मुख्य रूप से मनोज महंत, सत्यंरायण शर्मा,मुख्य संगठक सेवा दल राजेश रस्तोगी,शरत शर्मा,वेदांत उपाध्याय,शिवकुमार राजपूत,प्रमोद जोहर व लोकेश चौधरी उपस्तिथ रहे ।