फिल्मी अंदाज से बदमाशों ने कार से पर्स उठाकर घटना को अंजाम दिया

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई, पुलिस बदमाशों की खोज में जुटी

हरिद्वार: बहादराबाद के निकट बहेड़ी राजपूताना के पास उठाई गिरी का एक दिलचस्प मामला सामने आया है हुआ यह कि टायर मरम्मत करने वाले की दुकान पर पंचर लगवा रहे शख्स का ध्यान भटका कर कार में रखा उसका परस लेकर दो बदमाश रफूचक्कर हो गए।यह घटनाक्रम पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। कैमरे फुटेज के स्रोत से पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

बता दें कि सिडकुल रॉक में काम करने वाले एकांश रविवार दोपहर अपने पिता के साथ दिल्ली की ओर से हरिद्वार आ रहे थे। तभी बहादराबाद थाना क्षेत्र में बढ़ेडी राजपूताना में पहुंचते ही उनकी कार अचानक पंचर हो गई। उन्होंने कार में पंचर लगवाने के लिए अपनी गाड़ी को सड़क किनारे दुकान पर लगाई। पंचर लगाने के लिए दुकानदार टायर खोला ही थी कि तभी सामने से आए एक युवक ने कहा कि उसकी गाड़ी में आगे से तेल टपक रहा है। जिसके बाद वह युवक तो आगे बढ़ गया। इसके बाद एकांश गाड़ी की आगे की ओर गया। जैसे ही उसने बोनट खोलने के लिए दरवाजा अनलॉक किया। तभी उसके पिता भी गाड़ी से नीचे उतर आये।
इसी समय स्कूटी पर आए दो युवकों ने दरवाजा खोलकर करीब 20 हजार की नगदी से भरा पर्स साफ कर दिया। जिसके बाद वे वहां से फरार हो गए। यह सारी वारदात दूर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। थानाध्यक्ष बहादराबाद नितेश शर्मा ने बताया पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है(GM)