अग्निपथ योजना युवाओं की पक्षधर- हितकर है-अंकित भट्ट

Listen to this article

योजना में कुछ पुनर्विचार की आवश्यकता

राज्य के तेजतर्रार युवा और युवाओं के लोकप्रिय अंकित भट्ट ने अग्निपथ योजना के बाद पहली बार अपनी खुलकर राय रखी।अंकित भट्ट ने युवाओं से अपील की अग्निपथ योजना युवाओं के पक्ष में है।युवा अग्निपथ योजना को समझें।बहकावे में आकर विरोध प्रदर्शन में शामिल ना हो। आगे अंकित भट्ट ने कहा की अग्निपथ योजना में कुछ पुनर्विचार की आवश्यकता है जैसे की अग्निपथ योजना में एनसीसी कैडेट को भी स्कीम में जोड़ा जाना चाहिए था। साथ ही साथ अंकित भट्ट ने कहा कि अग्निपथ योजना में आयु सीमा को बढ़ाने की जरूरत है और अग्निवीर जब सेना से 4 साल बाद रिटायरमेंट हो तो सरकार अग्निवीर की जॉब सिक्योरिटी को सुनिश्चित करें।

अंकित भट्ट ने कहा की कुल मिलाकर अग्निपथ योजना युवाओं के हक में है जिसके दूरगामी साकारत्मक परिणाम होंगे।आगे अंकित भट्ट ने कहा युवाओं से अपील की है की लोकतंत्र में विरोध प्रदर्शन जायज है लेकिन विरोध प्रदर्शन में सार्वजनिक संपतियों को नुकसान नहीं पहुंचना चाइए।

अंकित भट्ट ने कहा की सेना अनुसाशन सिखाती है।और इस तरह का विरोध प्रदर्शन अनुशासन के दायरे में नही आता।आगे अंकित भट्ट ने कहा की सरकार ने बड़े सोच समझकर योजना को युवाओं के हक में लागू किया है।