चंडी चौराहे के निकट मैक्स और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, एक की मौत

Listen to this article

ट्रक अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिरा, फिर हुई जमकर तोड़फोड़

चंडी चौराहे के निकट पुल पर तेज रफ्तार से आ रही मैक्स और ट्रक की आमने-सामने की शनिवार देर रात टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जहां मैक्स पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, ट्रक अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरा। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

पुलिस जानकारी के मुताबिक, शनिवार देर रात चंडी चौराहे के निकट पुल पर तेज रफ्तार से आ रही मैक्स और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में ट्रक पुल की रेलिंग तोड़ नीचे जा गिरा जबकि, मैक्स पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, 3 लोगों को गंभीर चोटें आई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर भेज दीया गया है।

इस बीच आसपास की झुग्गी झोपड़ी वालों ने पुल से गिरे ट्रक को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया, इस पर भी वह शांत नहीं हुए, क्षतिग्रस्त ट्रक मे लोड चावल की बोरियां उठाने के लिए उसी कंपनी का दूसरा ट्रक जब वहां पहुंचा और चावल लोडिंग कर रहा था तो कुछ लोग आकर उस पर भी तोड़फोड़ करने लगे। जिससे ट्रक के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए पुलिस के पहुंचते ही वे लोग इधर-उधर हो गए।