प्रेमी-प्रेमिका छत से कूदे, दोनों घायल अस्पताल में भर्ती, पुलिस जांच में जुटी

आत्महत्या करने का प्रयास किया

रुड़की। गंगनहर कोतवाली रूड़की क्षेत्र के सुनहरा गांव में किराए के मकान में रहने वाले एक प्रेमी युगल ने बीती देर रात छत से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। इस प्रयास में दोनों छत से गिरकर घायल हो गए। अस्पताल के चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। दरअसल, प्रेमी युगल किराए का मकान लेकर लिव इन रिलेशन में रह रहा था।

जानकारी के मुताबिक लक्सर क्षेत्र निवासी एक युवक रुड़की क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। युवक के साथ एक तलाकशुदा महिला भी फैक्ट्री में काम करती है। दोनों के बीच पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ही सुनहरा स्थित एक मकान किराए पर लेकर लिव इन रिलेशन में रहने लगे। इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को भी थी, जिसको लेकर इन दोनों परिवारों में विवाद भी चल रहा था, जिसके चलते प्रेमी युगल काफी तनाव में था। इसी तनाव के चलते प्रेमी युगल ने छत से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, जिसमें छत से गिरकर युवक का पैर टूट गया, जबकि महिला के सर में चोट आई है। आसपास रहने वाले व्यक्तियों ने इसकी सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर गंगनहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत को गंभीर देखते हुए ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया। पुलिस ने दोनों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है(GN)