लव मैरिज से खफा सौतेले पिता और भाई ने की बेटी की हत्या

 

लव मैरिज से खफा सौतेले पिता और भाई ने की बेटी की हत्या, दामाद गम्भीर रुप से घायल

 

हल्द्वानी

हल्द्वानी के काठगोदाम क्षेत्र में युवती की हत्या से सनसनी फैल गई है। एसएसपी और एसपी सिटी समेत पुलिस के उच्च अधिकारी भी फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर मौजूद हैं।
काठगोदाम में एक युवती की हत्या के बाद सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि सौतेले पिता और भाई ने बेटी और दामाद पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, इस हमले में बेटी की मौत हो गई जबकि दामाद गंभीर रूप से घायल है। हत्या के पीछे की वजह बेटी की लव मैरिज से नाराज होना बताया जा रहा है। गम्भीर रुप से घायल दामाद को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद पुलिस के उच्च अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच चुके हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सलमान पुत्र शेर अली निवासी कोलटेक्स काठगोदाम उसकी पत्नी शहनाज जिससे लगभग डेढ़ माह पहले उसने लव मैरिज की थी। आज शाम लगभग साढ़े छह बजे लड़की के पिता सलीम व भाई असलम ने चाकू और तलवार से बेटी शहनाज और दामाद सलमान के ऊपर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि तलवार के वार से लड़की की गर्दन कट गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि इस हमले में गम्भीर रुप से घायल सलमान को बेस चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे सुशीला तिवारी चिकित्सालय रेफर कर दिया है। जहां सलमान की स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है।
वहीं इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर दोनों आरोपी पिता, पुत्र फरार हो गए हैं। घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शनी, एसपी सिटी डॉ0 जगदीश चंद्र व थानाध्यक्ष समेत तमाम पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है। साथ ही फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।