बड़ी खबर: गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में सुरक्षा में चूक, सुरक्षा घेरा तोड़ सैकड़ों लोग मंच के पास पहुंचे

Listen to this article

धक्का-मुक्की देख सीएम ने कहा, आमजन के साथ दुर्व्यवहार ना करें

देहरादून: गणतंत्र दिवस के अवसर पर परेड ग्राउंड में चल रहे कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा में चूक की बात सामने आई है। सीआरपीएफ की प्रस्तुति के दौरान सुरक्षा घेरा तोड़कर सैकड़ों लोग मुख्य मंच के पास पहुंच गये। लोगों की संख्या को देखकर पुलिस-प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। आनन फानन में भीड़ को पीछे करने की कवायद शुरू की गई लेकिन भीड़ किसी भी हाल में पीछे हटने को तैयार नहीं थी। धक्का मुक्की की घटनाओं को देखकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंच से निर्देश दिया कि आमजन के साथ दुर्व्यवहार ना किया जाए। इसके बाद उन्होंने अपील की कि जहां प्रस्तुति चल रही है वह जगह खाली कर दी जाए और दर्शकों को मैदान में बना रहने दिया जाए।
इससे पहले राज्यपाल राज्यपाल गुरमीत सिंह ने तिरंगा फहराया और कार्यक्रम की शुरुआत की । समारोह में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी उपस्थित थे।
गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह में भव्य परेड और विभिन्न सरकारी विभागों की झांकी दिखाई गई। गणतंत्र दिवस के मौके पर राजधानी देहरादून देशभक्ति के रंग में रंगी नजर आई। सरकारी इमारतों में तिरंगे लहराए गए। वहीं निजी भवनों भी तिरंगे की लाइट में सजे नजर आए(GS)