क्राइम: शहर कोतवाली पुलिस ने तीन चोरी आरोपितों को पकड़ा, चोरी किया माल बरामद

Listen to this article

शहर कोतवाली पुलिस ने घरों में घुसकर चोरी करने के तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से चोरी का सामान, नगदी व चोरी की बाइक बरामद की है। आरोपितों में से एक के खिलाफ दिल्ली में आधा दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं।


जानकारी के मुताबिक गंगा विहार कालोनी निवासी राकेश शर्मा ने पुलिस को तहरीर देकर कमरे का ताला तोडकर चोरी करने का प्रयास करने के सम्बन्ध में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं दूसरी ओर गंगोत्री विहार भूपतवाला निवासी सीताराम ने घर की अलमारी का ताला तोड़कर नगदी चोरी करने के संबंध में तथा नईबस्ती खडखडी निवासी अनिता साहू ने बातो में बहला फुसलाकर धोखे से कान के टॉप्स चोरी करने के सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज कराया था। चोरी की बढती घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिये एसएसपी ने प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर हरिद्वार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया।


पुलिस टीम ने घटना स्थल के आसपास सैकड़ों सीसीटीवी कैमरों को चेक करते हुए मुखबिर की सूचना पर हिल बाईपास मंसा देवी मार्ग के पास से तीन आरोपितों को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर आरोपितों के पास से ढ़ाई हजार नगद, 01 जोड़ी टॉप्स बरामद हुए। बाइक कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र से चोरी की हुई बरामद हुई।

पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम व पते पूरन उर्फ पूनिया पुत्र मोहन निवासी झुग्गी न. 44, एल आई सी मार्केट के पास, सुल्तानपुरी, दिल्ली, लाला राम पुत्र गंगा राम निवासी बी 5-51 एसबीआई बैंक के सामने वाली गली थाना सुल्तानपुरी दिल्ली व चुन्नी लाल उर्फ चूनिया पुत्र हीरा लाल निवासी 156- 157 अचारपूरा अरवलिया थाना गांधीनगर जिला भोपाल म.प्र. बताया। पकड़े गए आरोपित लाला राम के खिलाफ दिल्ली के विभिन्न थानों में दस मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।