देवभूमि पत्रकार यूनियन हरिद्वार जिला इकाई का चुनाव संपन्न

Listen to this article

दुष्यंत शर्मा जिला अध्यक्ष व सुनील कुमार जिला महासचिव निर्वाचित

रुड़की: झबरेड़ा नगर के संजीवनी हॉस्पिटल एवं रिसर्च मेडिकल इंस्टिट्यूट में देवभूमि पत्रकार यूनियन (पंजी.) उत्तराखंड के नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में देवभूमि पत्रकार यूनियन हरिद्वार इकाई का गठन भी किया गया। अभिनंदन समारोह में डॉ.वी.डी.शर्मा महासचिव उत्तराखंड, दीपक गुलानी (महानगर अध्यक्ष देहरादून), दीपक धीमान (जिला अध्यक्ष देहरादून) नवीन चंद्र जोशी (जिला महासचिव देहरादून), प्रदीप भंडारी एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पुष्पेंद्र नारसन और रोहित कुमार का माल्यार्पण एवं पगड़ी पहनाकर जोरदार तरीके से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर प्रदेश महासचिव डॉ वी.डी.शर्मा ने आज की पत्रकारिता पर प्रकाश डालते हुए बताया कि वास्तव में आज का पत्रकार कहीं ना कहीं अपनी गरिमा को खो रहा है, जिसके कारण हम पत्रकारों के सम्मान में कमी आई है। उन्होंने कहा कि आज समाज को नई दिशा देने के लिए अच्छी पत्रकारिता की आवश्यकता है और जो अच्छी पत्रकारिता होगी तभी देशहित के मुद्दे जन्म लेंगे।

कार्यक्रम में संजीवनी कॉलेज के सीईओ राकेश कुमार त्रिपाठी तथा मैनेजिंग डायरेक्टर दिनेश कुमार त्रिपाठी ने भी आज की पत्रकारिता के सरोकार विषय पर अपना जबरदस्त व्याख्यान दिया। उन्होंने कहा कि अगर पत्रकारिता स्वस्थ हो तो देश के विकास को नई दिशा मिलती है।

कार्यक्रम के अंत में देवभूमि पत्रकार यूनियन (पंजी.) जिला हरिद्वार इकाई का गठन किया गया, जिसमें पूर्व जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा को पुनः जिला अध्यक्ष, सुनील कुमार क्रांतिकारी को जिला महामंत्री, हनीफ सलमानी एवं श्रवण गिरि को जिला उपाध्यक्ष, सुनील कुमार कोठारी को जिला प्रभारी हरिद्वार, मयूर चौधरी को जिला सचिव तथा दिनेश कुमार को जिला कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई। सभी लोगों ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की तथा संगठन से उम्मीद की है कि संगठन दूसरे साथियों को साथ लेकर पत्रकार हित की लड़ाई लड़ता रहेगा।

इस अवसर पर मुकेश गोयल, सुरेंद्र कुमार, दिलशाद खान, रहीस अहमद, नफीस अहमद, फिरोज खान, एन.के.मेनवाल, अनिल त्यागी, लियाकत कुरैशी, मुकेश गोयल आदि उपस्थित थे।