अपने को सीबीआई अफसर बता युवती से किया दुराचार, फिर हुआ फरार

Listen to this article

चंडीगढ़ में जम्मू निवासी एक युवती के साथ दुराचार किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने खुद को CBI का अफसर बताकर युवती को नौकरी दिलाने का झांसा दिया और सेक्टर-22 स्थित एक होटल में ले गया, जहां उसने युवती से दुराचार किया।

पीड़िात ने अपने साथ ही घटना की सूचना सेक्टर-17 थाना पुलिस को दी। महिला थाना पुलिस की टीम ने बयान दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी की पहचान होटल रिसेप्शन पर बुकिंग के रिकॉर्ड के अनुसार शहीद भगत सिंह निवासी बलविंदर सिंह के रूप में हुई है।

पुलिस को दी शिकायत में जम्मू निवासी 23 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह शादीशुदा है। नौकरी की तलाश में चंडीगढ़ में आई थी। यहां वह एक पीजी में रुकी हुई थी। यहीं उसकी मुलाकात एक युवक से हुई। जो खुद को सीबीआई अफसर बताकर नौकरी दिलाने को कहता था।

आरोपी ने उससे नौकरी की बात करने के लिए किसी से मिलवाने को कहा। इसके लिए वह उसे अपनी ही कार में सेक्टर-22 के होटल बालाजी में ले गया। जहां उसने कमरा नंबर 25 बुक किया हुआ था। लेकिन कोई नहीं आया, बल्कि युवक ने उसके साथ दुराचार किया।

पीड़िता ने जब होटल के रिसेप्शन पर पहुंचकर बात की तो रिसेप्शन पर मौजूद कर्मचारियों ने आरोपी द्वारा बुक कराए गए कमरे की आईडी के आधार पर उसकी पहचान पंजाब के शहीद भगत सिंह नगर निवासी बलविंदर के रूप में की। लेकिन तब तक वह फरार हो चुका था।

पुलिस के अनुसार, पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। उसका मेडिकल भी कराया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुराचार की वििभन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर है।(DB)