मां बेटे का गुस्सा पत्रकार पर

Listen to this article

कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अक्सर चर्चाओ में रहते ही हैं पर अब चैंपियन का परिवार भी चर्चाओं में है। इस बार उनका बेटा दिव्य प्रताप सिंह और उनकी पत्नी रानी देवयानी सिंह चर्चाओं में आ गए है।
अब तो पूरा परिवार ही जनता पर क्या और खास तौर पर पत्रकारों पर कहर बनकर टूट रहा है।

जी हां मामला खानपुर विधानसभा के दल्ला वाला गांव का है जहां पर हो रही श्री राम कथा का आज चौथा दिन था। जहां कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के बेटे दिव्य प्रताप सिंह और चैंपियन की पत्नी रानी देवयानी सिंह राम कथा में भाग लेने पहुंचे थे।
तभी वहां मौजूद एक पत्रकार ने मौके के जैसे ही विजुअल बनाने ही शुरू किए तो रानी देवयानी सिंह और उनके बेटे दिव्य प्रताप सिंह उस पत्रकार पर बिगड़ गए।
ओर पत्रकार मनोज कुमार चौहान को उनके बेटे दिव्य प्रताप सिंह और पत्नी रानी देवयानी सिंह ने घेर लिया और देखते ही देखते उस पर टूट पड़े। कुंवर दिव्य प्रताप सिंह ने पहले पत्रकार के साथ मारपीट की फिर उसका मोबाइल छीन लिया, हालांकि कुछ देर बाद इन्होंने पत्रकार का मोबाइल वापस कर दिया लेकिन
मौके पर मौजूद एक शख्स ने सारी घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया, ओर घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
इन वीडियो में पत्रकार से उसका मोबाइल जबरन छीनते हुए दिव्य प्रताप सिंह व रानी देवयानी सिंह नजर आ रही हैं। इन वायरल वीडियो को देखकर लगता है के दिव्य प्रताप सिंह भी अपने पिता कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की राह पर चल पड़े हैं। जैसे चैंपियन अक्सर पत्रकारों पर धौंस जमाते हैं उनको डराने की कोशिश करते है उसी प्रकार चैंपियन के बेटे दिव्य प्रताप भी पत्रकार को पीटकर इस परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं।
सोशल मीडिया पर चल रहे इन वीडियो को देखने लगता है कि आने वाले चुनाव में चैंपियन को क्षेत्र की जनता के अलावा पत्रकारों का भी विरोध झेलना पड़ सकता है। हालांकि पिछले दिनों कुंवर प्रणव चैंपियन द्वारा रुड़की के एक पत्रकार से की गई अभद्रता के मामले में जिले के पत्रकारों ने तो पहले ही चैंपियन की खबरों का बहिष्कार किया हुआ है पर आज की घटना को देखकर पत्रकार संगठनों में भी भारी गुस्सा देखने को मिल रहा है