फिल्म “गुड बाय” की शूटिंग के सिलसिले में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन गंगा तट पर पहुंचे,

Listen to this article

ऋषिकेश: फिल्म गुड बाय कि शूटिंग के सिलसिले में बालीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ऋषिकेश स्थित गंगा तट पर पहुंचे। शनिवार की सुबह बिग बी स्वर्गाश्रम पहुंचे। फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। फिल्म में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं।इस दौरान गीता भवन घाट, परमार्थ घाट आदि क्षेत्रों में अमिताभ बच्चन पर सीन फिल्माए गए। फुर्सत के क्षणों में सफेद कुर्ता और पायजामा पहने अमिताभ बच्चन कुर्सी पर बैठ आराम करते नजर आए।

आज शनिवार को बिग बी पर गंगा तट पर कुछ सीन फिल्माए गए। सदी के महानायक के यहां पहुंचने की सूचना पर बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक पहुंच गए। जिन्हें रोकने के लिए पुलिस को अतिरिक्त फोर्स की व्यवस्था करनी पड़ी।

बीते शुक्रवार को देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने के बाद अमिताभ बच्चन और अन्य कलाकार सहित यूनिट के सदस्य नरेंद्र नगर स्थित होटल आनंदा पहुंचे थे। शनिवार की सुबह करीब 7:30 बजे अमिताभ बच्चन के साथ टीम के सदस्य राम झूला पुल से होते हुए शूटिंग साइट तक पहुंचे। सुबह के वक्त यहां भीड़ नहीं होती है। जिस कारण फिल्म के महत्वपूर्ण सीन इस दौरान फिल्माए गए।वहीं दिन चढ़ते ही अमिताभ बच्चन के आने की खबर आसपास क्षेत्र में फैली तो बड़ी संख्या में प्रशंसक वहां पहुंचने लगे। वीकेंड होने के कारण बड़ी संख्या में पर्यटक पहले से यहां मौजूद थे। बाहर से आने वाले लोगों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए थाना लक्ष्मण झूला पुलिस की ओर से अतिरिक्त फोर्स लगाई गई(GS)