ताजा खबर: शिक्षक को इतना गुस्सा आया कि सात बच्चों के बाल काट दिए

Listen to this article

अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर किया हंगामा

रुड़की के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में एक शिक्षक ने सात बच्चों के बाल कैंची से काट दिए। इस पर अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में ले लिया है। वहीं इस मामले में कार्रवाई करने की मांग को लेकर अभिभावक थाने में हंगामा करने लगे।
रुड़की विकास खंड के करौंदी गांव में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय है। यहां पर सोमवार को एक शिक्षक ने बच्चों के बाल बड़े होने पर उनको फटकार लगाई। बार-बार कहने के बाद भी बच्चों ने जब बाल नहीं कटवाए तो शिक्षक ने खुद ही उनके बाल काट दिए।
शिक्षक ने सात बच्चों को कक्षा से बाहर बुलाकर बारी-बारी से कैंची से उनके बाल काट दिए। दोपहर के समय स्कूल की छुट्टी हो गई और बच्चे घर चले गए।
बच्चों ने इस बात की जानकारी अभिभावकों को दी। इस पर अभिभावकों में रोष उत्पन्न हो गया। वह स्कूल में पहुंचे लेकिन तब तक शिक्षक जा चुके थे।
मंगलवार को सुबह जैसे ही स्कूल खुला तो अभिभावकों ने स्कूल में पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि शिक्षक को कोई अधिकार नहीं है कि इस तरह से बच्चों को अपमानित करते हुए उनके सरेआम बाल काट दे।
सूचना पाकर भगवानपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपित शिक्षक को हिरासत में ले लिया। पुलिस शिक्षक को थाने में ले आई। अभिभावक भी बच्चों को साथ लेकर थाने में पहुंच गए। यहां पर उन्होंने हंगामा करते हुए शिक्षक के खिलाफ मुकदमा लिखे जाने की मांग की। साथ ही इस संबंध में तहरीर दी(GS)