क्राइम न्यूज: हरिद्वार जनपद की अपराधिक ख़बरें, यहां देखें

गोलीकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरिद्वार। अक्तूबर में अवधूत मंडल आश्रम के पास हुई फायरिंग मामले में ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने मुख्य आरोपी को तमंचे व कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किया गया आरोपी पिल्ला गैंग का मुख्य सदस्य है और उसके खिलाफ आधा दर्जन से अधिक मुकद्मे दर्ज हैं। टिहरी विस्थापित कालोनी निवासी हर्ष चौधरी पुत्र सुनील कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर विशु चौहान उर्फ काली पुत्र सतीश निवासी नूरपुर पंजनहेड़ी को नामजद करते हुए कई अन्य के खिलाफ देशी तमंचे से फायरिंग करने का आरोप लगाते हुए मुकद्मा दर्ज कराया था। घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था और लगातार ठिकाने बदल रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसे देशी तमंचे व कारतूस के साथ पंजनहेड़ी अड्डे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम में कोतवाली प्रभारी विजय सिंह,एसएसआई संतोष सेमवाल, रेल चौकी प्रभारी एसआई देवेंद्र सिंह तोमर,कांस्टेबल राजेश बिष्ट व संजय रावत शामिल रहे।

बैंक धोखाधड़ी के आरोपी बैंककर्मी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरिद्वार। लाखों रूपए की धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे आरोपी बैककर्मी को ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सराय स्थित बैंक ऑफ इंडिया शाखा के प्रबंधक अरविंद चौहान ने बीते अगस्त में कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बैंक में दैनिक वेतन पर कार्यरत अर्जुन सिंह पुत्र मायाराम निवासी जगथान चकराता देहरादून के खिलाफ बैंक शाखा के 34 खाताधारकों से खातों में जमा करने के लिए ली गयी 12,86,000 रूपए की रकम खाताधारकों के खातों में जमा नहीं करने और फर्जी रसीद देकर खुद हड़प जाने का आरोप लगाते हुए मुकद्मा दर्ज कराया था। मुकद्मा दर्ज करने के बाद से पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। तलाश और जांच पड़ताल में जुटी पुलिस टीम ने उसे मंडी चौक विकास नगर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम ने एसआई महिपाल सिंह सैनी व कांस्टेबल महेंद्र तोमर शामिल

वाहन चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर 9 दोपहिया वाहन बरामद

हरिद्वार। वाहन चोरी के मामले का खुलासा करते हुए नगर कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 9 दोपहिया वाहन बरामद किए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर कोतवाली की रोड़ी बेलवाला चौकी पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान रोड़ी बेलवाला प्रशासनिक मार्ग पर बाइक सवार एक युवक को रोककर पूछताछ और जांच पड़ताल की तो पता चला कि बाइक चोरी की है और इस सम्बन्ध में नगर कोतवाली में मुकद्मा भी दर्ज है। सख्ती से पूछताछ करने पर युवक अमित चौहान उर्फ भोला पुत्र रामकुमार निवासी घिस्सुपुरा थाना पथरी ने वाहन चोरी में संलिप्तता कबूल करते हुए बताया कि उसने अलग-अलग स्थान से चोरी की गयी 8 बाइक लालजीवाला स्थित झोंपड़ी में छिपा रखी हैं। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर झोंपड़ी में छिपाकर रखी गयी बाइक बरामद कर ली। पुलिस टीम में रोड़ी बेलवाला चौकी प्रभारी एसआई यशवीर सिंह नेगी, अपर उपनिरीक्षक संदीप वर्मा, कांस्टेबल सुशील चौहान, लखन व थाना पथरी में तैनात कांस्टेबल मुकेश चौहान शामिल रहे।